भूतिया डाकघर की कहानी | Real Horror Story In Hindi

Chudail Ki Kahani | चुड़ैल की कहानी : चुड़ैल की कहानियां तो कई सुनी होगी। यहाँ हम आपके लिए Horror Story In Hindi, Real Horror Story In Hindi,  Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, Bhoot Ki Kahani, भूत की कहानी, भूतिया कहानियां, Chudail Ki Kahani Chudail Ki Kahani लाते रहते है। आज भी हम आपके लिए श्रापित गाँव की कहानी (Horror Story In Hindi) लाये है। 

Horror Story In Hindi | बेस्ट 5 रियल हॉरर स्टोरी हिंदी में 2023 | Real Horror Story In Hindi | Heart Touching Ghost Story | Real Ghost Stories in Hindi

हमने आपके लिए हिंदी में असली भूतों की कहानियां Real Ghost Stories in Hindi एकत्रित  की हैं। भूतों की इन कहानियों को हिंदी में पढ़ने के बाद आपको भी भूतों से डर लगने लग सकता है।

यह Ghost Stories in Hindi आसान भाषा में लिखी गयी है ताकि आपको पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। सरल भाषा का अर्थ है सरल शब्दों का प्रयोग किया गया है। तो आपको पढ़ने और समझने में आसानी होगी।

तो बिना देरी के शुरू करते है भूतिया डाकघर की कहानी (Horror Story In Hindi)भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani) 

भूतिया डाकघर की कहानी | Real Horror Story In Hindi

भूतिया डाकघर की कहानी | Real Horror Story In Hindi
भूतिया डाकघर की कहानी | Real Horror Story In Hindi

Horror Story In Hindi – रोहन और सुजय बुलेट की सवारी पर निकले थे, दोनों दिल्ली से हिमाचल की यात्रा कर रहे थे, सुबह से रात तक हिमाचल पहुँच चुके थे लेकिन अभी भी अपनी मंजिल से बहुत दूर थे।

रोहन - भैया, हम यहां रहने का इंतजाम कर देते हैं।

सुजय- यहां दूर-दूर से कुछ दिखाई नहीं देता, थोड़ा और आगे बढ़ेंगे तो कुछ न कुछ जरूर मिलेगा।

दोनों चिमला गाँव के बाहरी इलाके में आ गए, यह गाँव सुनसान था लेकिन दूर उन्हें एक बड़ी इमारत दिखाई दी, दोनों एक ही दिशा में चले, दोनों ने रात के अंधेरे में हार्न बजाया। बूढ़ा चौकीदार हाथ में लालटेन लेकर आया।

रोहन - अरे अंकल कोई कमरा मिलेगा रहने के लिए ? चौकीदार - नहीं बेटा अंदर जाना सख्त मना है।

सुजय- अरे यार एक बात तो दिन भर बाइक चलाते-चलाते मेरी कमर टूट गई है और ऊपर से जगह ही नहीं मिल रही है।

चौकीदार - मैं तुम्हें अंदर नहीं जाने दे सकता लेकिन अगर तुम चाहो तो तुम मेरे साथ मेरे केबिन में रह सकते हो सोने के लिए बिस्तर और तुम दोनों के लिए खाना है।

रोहन - कोई बात नहीं अंकल आप महान हैं, आप जैसा दयालु मैंने आज तक नहीं देखा।

दोनों लड़के चौकीदार के केबिन में गए और फिर चौकीदार ने उन दोनों के लिए गरमा गरम चाय बनाई। ठंड बहुत थी इसलिए दोनों दोस्तों को चाय बहुत पसंद आई। चौकीदार ने दोनों को खाना भी दिया और दोनों ने पेट भर खाया।

रोहन - थैंक यू अंकल, आपने हम दोनों की बहुत मदद की। चौकीदार- कोई बात नहीं बेटा।

रोहन - अंकल ये तो पोस्ट ऑफिस है ना, यहां रहने का इंतजाम है तो इस पोस्ट ऑफिस के अंदर जाने की परमिशन क्यों नहीं है।

चौकीदार- लंबी कहानी है बेटा।

सुजय - वैसे हमारे पास कहानी सुनाने के लिए बहुत समय है, मजा आएगा।

चौकीदार - अच्छा, 10 साल पहले की बात है कि तुम जैसे तीन राहगीर इस रास्ते से आए थे। उन तीनों के नाम करण, मनोज और विनय थे। उस समय डाकघर में लोग रहा करते थे। तीनों एक कमरे कमरा नंबर 13 में रहते थे।

मनोज - कल सुबह हम यहाँ से आगे बढ़ेंगे।

विनय - हां वैसे भी यह इलाका पूरी तरह सुनसान है।

यह भी पढ़ें खौफनाक भूतिया कहानियां

करण- हां है लेकिन ये अच्छा है कि इलाके में पोस्ट ऑफिस है नहीं तो हम सब क्या करते।

मनोज - क्या करोगे, खुले में सोने से क्या मतलब होगा।

विनय - और क्या खाते हो ? (वे बात कर ही रहे थे कि अचानक उन्हें एक लड़की की हंसी सुनाई दी)

करण - इस पोस्ट ऑफिस में कोई महिला लगती है।

विनय - यह हँसी मुझे अपने कमरे में ही सुनाई दे रही है।

उनमें से एक ने बाहर जाकर देखा तो बाहर हंसी की आवाज नहीं सुनाई दी।

विनय- अंदर हंसी आ रही है। मनोज- लेकिन यहां कोई महिला नहीं है।

वे खोजने लगे कि हँसी कहाँ से आ रही है, अचानक डाकघर में बिजली चली गई और सामने सुज़ैन थी, केवल सुज़ैन का चेहरा दिखाई दे रहा था।

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

मनोज - तुम कौन हो और हमारे कमरे में क्या कर रहे हो।

सुजान सेलिब्रिटी बना रहा और उसने जल्दबाजी में तीनों राहगीरों को मार डाला। अगली सुबह हमें उन तीनों की लाशें मिलीं।

रोहन - सुजैन कौन है और इस पोस्ट ऑफिस में उसका भूत कैसे आया और उसके साथ क्या हुआ।

यह जानने के लिए आपको सुजान की कथा सुननी होगी। 11 साल पहले की बात है, हमेशा की तरह सैलानी हिमाचल घूमने आते थे और चिमला में भी कई सैलानी ठहरते थे, ऐसे ही एक टूरिस्ट जत्थे में सुजान यहां आए थे.

सुजान कमरा नंबर 13 में ठहरे हुए थे, उस वक्त डाकघर के सभी कमरे भरे हुए थे। सुजान अति सुंदर, सुनहरे बाल, गोरा रंग, सबकी निगाहें सुजान पर टिकी थीं। सुजान और उसकी सहेलियाँ दो दिन तक चिमला में रहीं।

यह भी पढ़ें लाश चुराने वाली चुड़ैल की कहानी

वे यहां एक पहाड़ की तस्वीरें ले रहे थे, रात में वे अपने-अपने कमरे में सोने चले गए और अचानक आधी रात को सुजान के कमरे से चीखने की आवाज सुनाई दी, उसकी सहेलियां और हम वहां पहुंचे.

सुजान जोर-जोर से चिल्ला रही थी, हमने मिलकर दरवाजा तोड़ा लेकिन अंदर कोई नहीं था, उसकी दोनों सहेलियां कमरे के अंदर गईं और सुजान को खोजने लगीं और तभी अचानक सुजान की हंसी की आवाज सभी को सुनाई देने लगी। सबने ऊपर देखा तो सुजान छत से गिर पड़ी। चिपक रहा था और जोर से हिल रहा था।

यह नजारा देखकर हम वहां से भागे लेकिन उसके दोनों दोस्त वहीं फंस गए। दरवाजा अपने आप बंद हो गया और फिर हमें सुजैन के दोस्तों के चिल्लाने और चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

उन लड़कों को बचाने की हिम्मत किसी में नहीं थी, हम सब अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे, अगले दिन हमें सुजान और उसके दो दोस्तों की लाशें मिलीं. दोनों दोस्तों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे और सुजान का सिर फूट गया था, न जाने क्या हुआ था उस कमरे में।

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

मनोज - बहुत अजीब बात है, लेकिन सुजान को क्या हुआ? वो भूत कैसे बन गई।

चौकीदार - पता नहीं, पर उस दिन के बाद से जितने भी इस पोस्ट ऑफिस में रहने आए, उन्हें सिर्फ लाशें ही मिलीं। चिमला के लोगों ने इस पोस्ट ऑफिस को बंद कर दिया और यहां किसी को रहने की इजाजत नहीं है.

सुजय - अंकल, आपको कुछ क्यों नहीं हुआ?

चौकीदार - क्योंकि मैं कभी रात को पोस्ट ऑफिस के अंदर नहीं गया।

मनोज - अंकल, मुझे ये कहानी अधूरी लग रही है, मैं जानना चाहता हूं कि उस कमरे में सुजान के साथ क्या हुआ था।

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

चौकीदार - अब ये बात खुद सुजैन भी जानती है, वैसे तो देर हो चुकी है, तुम दोनों को कुछ घंटों के लिए सो जाना चाहिए।

चौकीदार गहरी नींद में सो गया लेकिन सुजय और रोहन को नींद नहीं आई, वे तेजी से डाकघर की ओर चल पड़े। डाकघर में अंधेरा था, इसलिए रोहन ने अपनी टार्च जलाई।

रोहन - कमरा नंबर 13 ढूंढो।

उन लोगों ने कमरा नंबर 13 की तलाशी ली और कमरे में दाखिल होते ही दरवाजा अपने आप बंद हो गया. रोहन टोर्च से देखने की कोशिश कर रहा था तभी उसके सामने एक महिला थी। दोनों की चीख सुनकर बूढ़ा चौकीदार जाग गया।

पहरेदार - हे भगवान, मैंने उन्हें अंदर जाने से मना किया था, लेकिन आज के बच्चे बड़ों की बात सुनते हैं।

चौकीदार अपना सिर पकड़ कर बैठ गया क्योंकि वह जानता था कि वह सुजय और रोहन की मदद नहीं कर सकता। पोस्ट ऑफिस के अंदर जाना मौत को न्यौता देने जैसा था, जाने यह भूतिया पोस्ट ऑफिस न जाने कितनी जानें और ले लेगा।

ध्यान दें: यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

यहाँ पर आप Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है।

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘श्रापित गाँव की कहानी | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Twitter Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म