श्रापित गाँव की कहानी | Real Horror Story In Hindi

Chudail Ki Kahani | चुड़ैल की कहानी : चुड़ैल की कहानियां तो कई सुनी होगी। यहाँ हम आपके लिए Horror Story In Hindi, Real Horror Story In Hindi,  Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, Bhoot Ki Kahani, भूत की कहानी, भूतिया कहानियां, Chudail Ki Kahani Chudail Ki Kahani लाते रहते है। आज भी हम आपके लिए श्रापित गाँव की कहानी (Horror Story In Hindi) लाये है। 

Horror Story In Hindi | बेस्ट 5 रियल हॉरर स्टोरी हिंदी में 2023 | Real Horror Story In Hindi | Heart Touching Ghost Story | Real Ghost Stories in Hindi

हमने आपके लिए हिंदी में असली भूतों की कहानियां Real Ghost Stories in Hindi एकत्रित  की हैं। भूतों की इन कहानियों को हिंदी में पढ़ने के बाद आपको भी भूतों से डर लगने लग सकता है।

यह Ghost Stories in Hindi आसान भाषा में लिखी गयी है ताकि आपको पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। सरल भाषा का अर्थ है सरल शब्दों का प्रयोग किया गया है। तो आपको पढ़ने और समझने में आसानी होगी।

तो बिना देरी के शुरू करते है श्रापित गाँव की कहानी (Horror Story In Hindi)भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

श्रापित गाँव की कहानी | Horror Story In Hindi

श्रापित गाँव की कहानी | Horror Story In Hindi

श्रापित गाँव की कहानी | Horror Story In Hindi

Bhutiya Horror Story In Hindi, Horror Story In Hindi – यह कहानी गोपीनगर गावं की है। जहाँ राम का गाँव बहुत अमीर आदमी है, यहाँ के लोगों को केवल अपने काम से मतलब है, ऐसे लोगों को स्वार्थी या लोभी कहा जाता है। इस गांव में एक पीपल का पेड़ है जो काफी घना है। इस पीपल के पेड़ के नीचे एक चबूतरा है।

सभी सुख से रहते थे लेकिन एक दिन भिखारी बुढ़िया भीख मांगते हुए गोपीनगर गांव पहुंच जाती है, वह मोहन के दरवाजे पर जाकर भीख मांगती है।

बुढ़िया - बेटा कुछ खाना दे दो, मुझे भूख लगी है, भगवान तुम्हें और पैसे देगा।

मोहन- जो सुबह-सुबह काम पर जाते समय भीख माँगता है.. चल अब मैं काम पर जाता हूँ।

बाहर से आवाज सुनकर कमला अंदर से बाहर निकल आई।

कमला- ठहरो, मैं उनके लिए खाना लाई हूँ।

बूढ़ी औरत - भगवान तुम्हारा भला करे।

बुढ़िया खाना लेकर चली जाती है।

मोहन - खाना देने की क्या जरूरत थी, तुम पैसे बर्बाद करते हो, लोग हमसे ज्यादा अमीर हो रहे हैं और तुम पैसे बर्बाद कर रहे हो।

कमला- फालतू बात मत करो, खाना खराब हो गया था तो दे दिया।

खाना खाकर बूढ़ी भिखारी पीपल के पेड़ के नीचे चली जाती है, जब वह खाना खोलती है तो उसमें से दुर्गंध आती है, ध्यान से देखा तो उसमें कीड़े थे। बेचारी बुढ़िया खाना फेंक कर दूसरे घर में भीख मांगने चली गई और उसने शिला नाम की महिला से बात की।

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है। 

बूढ़ी औरत - भगवान की कृपा होगी तुम मुझे कुछ खाना दो और हां गंदा खाना मत दो मैं पहले से ही बीमार हूं और बीमार हो जाऊंगी।

यह भी पढ़ें खौफनाक भूतिया कहानियां

शिला - हाँ हाँ, तुम भीख माँग कर ऊपर से माँग लो, मेरे पास देने के लिए कुछ भी नहीं है।

बेचारी बुढ़िया वहाँ से दूसरे घर में खाना माँगने गई, एक आदमी ने उसे कुछ खाने को दे दिया।

बुढ़िया - बेटा थोड़ा और खाना दे दो, इससे मेरा पेट भी नहीं भरेगा।

लड़का - देखो इससे ज्यादा हम नहीं दे सकते, तुम तो महंगाई के नौजवान हो, तुम्हें पता है पेट्रोल कितना महंगा हो गया है।

बेचारी बुढ़िया को गाँव के लोगों से इतनी कम भीख मिलती थी कि उससे उसका पेट नहीं भरता था। कुछ ही दिनों में वह और कमजोर हो गई। अत्यधिक गर्मी के कारण एक दिन बुढ़िया को बहुत प्यास लगती है, आस-पास पानी न होने के कारण वह लोगों के घर जाती है और पानी माँगने लगती है, लेकिन वहाँ के लोग इतने नीच हैं कि वे गरीब बूढ़े को पानी तक नहीं पिला रहे हैं। महिला। .

बुढ़िया - पानी पिला दो, कोई पानी पिला दो।

उसे कोई पानी नहीं पिलाता, वहां के लोग उसे देखकर भगा देते थे। लोगों के घर जाकर वह बहुत थक गई थी लेकिन उसे पीने के लिए पानी की एक बूंद भी नहीं मिली। चलते-चलते वह उस पीपल के पेड़ के नीचे जाकर बैठ जाती है, कुछ समय बाद बीमारी और पानी की कमी के कारण बुढ़िया वहीं मर जाती है। बुढ़िया की मौत के बाद वहां अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं।

यह भी पढ़ें लाश चुराने वाली चुड़ैल की कहानी

रात को जब सब सो रहे होते हैं तो आधी रात में एक महिला के रोने की आवाज सुनाई देती है। यह आवाज इतनी तेज होती है कि पूरा गांव सुन सकता है। रोने की आवाज के साथ-साथ चीखने-चिल्लाने की आवाज भी आने लगती है, जिससे लोग और भी ज्यादा डरने लगते हैं।

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है। 

गांव के लोगों ने एक सभा बुलाई, सब लोग उसी पीपल के पेड़ के नीचे इकट्ठे हो गए। पुरुषों में से एक कहता है, "ग्रामीणों, गाँव में क्या हो रहा है, हर रात एक महिला का रोना सुनाई देता है।"

तभी एक महिला कहती है "इसका क्या उपाय है, मेरे बच्चे बहुत डरे हुए हैं" तो दूसरा आदमी कहता है "हर कोई रात में अपने घरों में हनुमान चालीसा बजाता है" उसके पश्चात आवाज आना बंद हो जाती है।

लेकिन एक दिन मोहन उस पीपल के पेड़ के नीचे जा रहा था कि उसकी कार खराब हो गई। जो पीपल के पेड़ के नीचे से गुजरता था, उसकी तबीयत खराब हो जाती थी और उसे तेज बुखार आ जाता था।

तो कभी हंसी की आवाज, कभी रोने की आवाज और कभी किसी के बात करने की आवाज आती है, ये सब बातें लोगों के अंदर से डर को और ज्यादा बढ़ा रही थीं।

एक दिन अचानक गांव में पीपल के पेड़ के पास रहने वाला एक व्यक्ति कुछ दिनों के लिए लापता हो जाता है। सुबह उस व्यक्ति का शव पीपल के पेड़ के नीचे पड़ा मिला। इस बात से ग्रामीण और भी डर गए।

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

कमला - शाम ढलने के बाद कोई घर से बाहर नहीं जाएगा। गांव में हर कोई अपने घर का दरवाजा बंद रखता है ताकि कोई लापता न हो जाए।

मोहन - और उस पीपल के नीचे मत जाना, भूल से भी भूत रहता है, उस पर कुछ भी हो सकता है।

तभी कमला और मोहन के बच्चे कहते हैं, "ठीक है, हम कहीं नहीं जाएंगे"। पूरे गांव में मानो मातम पसर गया हो।

मोहन गाँव के कुछ लोगों को लेकर एक साधु के पास जाता हैं और उस साधु बाबा से पूछता हैं की "एक बुढ़िया को भिक्षा न देने के कारण हम परेशान हैं, वह भूख और बीमारी से मरकर चुड़ैल बन गयी है और अब सभी गावं वालों को सता रही है।"

बाबा - जो कुछ हो रहा है, दोष तुम सब गाँववालों का है। तुमने अपने लालच और क्रूरता के कारण एक बीमार और गरीब बुढ़िया को मार डाला। आप लोग उसे दो-चार रोटी भी नहीं दे सके, जिससे उस बेचारी की जान चली गई और अब वह अपना बदला ले रही है।

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

ग्रामीण डर जाते हैं और साधु बाबा से पूछते हैं "क्या इस बाबा जी का कोई इलाज नहीं है?"

बाबा - हवन, पूजा का इंतजाम करना होगा तब शायद कुछ हो।

तब सारे गांव वाले कहते हैं कि ठीक है, हम सब तैयार हैं। हवन पूजन शुरू हुआ साधु के मंत्र उपचार से डायन प्रकट हुई।

डायन - हे साधु, तुम इस मामले में क्यों पड़ रहे हो, तुम अपने रास्ते जाओ, नहीं तो तुम्हें भी मौत मिलेगी।

बाबा - देखो, एक इंसान से गलती हो जाती है, तुम मुझे बताओ कि तुम्हें क्या चाहिए, चलो तुम्हारे नाम से एक मंदिर बनवा देते हैं, लोगों को परेशान करना बंद करो।

डायन - मुस्कराते हुए कहती है "तुमने जिंदा को कुत्ते से भी बदतर बना दिया और अब तुम देवी-देवताओं को बराबरी का दर्जा दे रहे हो, मैं इसके लायक नहीं हूं, मैं डायन हूं, डायन हूं"

यह भी पढ़ें कैसे एक औरत बनी चुड़ैल?

यह भी पढ़ें स्कूल में भूत की कहानी

बाबा - कोई तो उपाय होगा कि तुम गांववालों को छोड़ दो।

डायन- एक उपाय है, इन सब पापियों को गांव छोड़ना पड़ेगा, नहीं तो सब मारे जाएंगे और तुम भी चले जाओ, क्योंकि अपराधियों के साथ निर्दोष लोग भी मारे जाते हैं। मैंने इस गाँव को श्राप दिया है कि इस गाँव में जो भी रहेगा वह मेरी तरह मरेगा। 

आप यह Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

यह कहकर चुड़ैल गायब हो जाती है और साधु ग्रामीणों से कहता है "इसका कोई इलाज नहीं है, वह तब तक आराम नहीं करेगी जब तक वह अपना बदला नहीं ले लेती"।

धीरे-धीरे लोग बीमार होने लगे और बीमारी बढ़ती ही जा रही थी जिससे गोपी नगर के लोग उस गांव को छोड़कर दूसरी जगह जाने को मजबूर हो गए।

लोगों की एक गलती के कारण उन्हें अपना घर, अपनी जमीन और अपनी सारी संपत्ति छोड़नी पड़ी। यह गांव अब वीरान हो गया है, यहां न कोई आता है और न ही यहां कोई रहता है। इसलिए हमें कभी भी अहंकार और क्रूरता से किसी का अनादर नहीं करना चाहिए।

ध्यान दें: यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

यहाँ पर आप Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है।

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘श्रापित गाँव की कहानी | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Twitter Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म