Chudail Ki Kahani | हाईवे की चुड़ैल की कहानी

Chudail Ki KahaniRahasyo ki Duniya पर हम आपके लिए Chudail Ki Kahaniभूतिया कहानियांभूत और चुड़ैल की कहानीचुड़ैल की कहानी सच्ची घटना,चुड़ैल की कहानीबच्चों की भूतिया कहानी लाते रहते है। 

भूतिया कहानियां की कड़ी में आज हम आपको चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani पढ़ने को मिलेगी। 

तो चलिए शुरू करते है Chudail Ki Kahani | चुड़ैल की कहानी

Chudail Ki Kahani

हाईवे की चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani

सूरत के रहने वाले जिग्नेश पिछले साल नवरात्रों के दिनों में अपने मित्र दीपक के साथ अपनी कार से सूरत से जामनगर आ रहा था। रात के 2:00 बजे होने के कारण रास्ता बहुत सुनसान और डरावना था। वह 70 किलोमीटर की रफ्तार से गाड़ी को चला रहा था। तभी अचानक उसके सामने करीब 100 मीटर दूर एक खूबसूरत औरत गाड़ी रोकने का इशारा करती हुई दिखाई दी। 

जिग्नेश गाड़ी चला रहा था जबकि दीपक उसके बगल में बैठा हुआ था। औरत को देखते ही वह गाड़ी धीरे करने लगा जिस पर दीपक ने उसे टोका की हाईवे पर इस तरह गाड़ी रुकवा कर लूटपाट करते है इसलिए तुम गाड़ी मत रोकना। जिग्नेश नहीं मानता और औरत के पास गाड़ी लेजाकर रोक देता है।

चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani

इसके पश्चात वह औरत को पीछे वाली सीट पर बैठा लिया। सब ठीक रहता है लेकिन अचानक पीछे से औरत की हंसने की आवाज आने लगी। देखा तो उसके होश उड़ गए और उसकी चीख निकल पड़ी। दरअसल औरत एक चुड़ैल थी और अपने लंबे लंबे बाल आगे की तरफ जाते उसकी चमकती हुई डरावनी आंखे और नाखून चाकू की तरह लंबे थे। शरीर पर मर्दों की तरह बाल भी थे। जिग्नेश की चीख सुनकर दीपक गाड़ी रोक दी और भागने लगा। और दीपक भी भागने लगता है लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी उससे गाड़ी का दरवाजा नहीं खोला। 

कुछ देर के बाद जिग्नेश पास वाले गांव में पहुंचा गांव वालों को लेकर गाड़ी के पास पहुंचा तो वहां सिर्फ गाड़ी खड़ी थी। इस घटना के पश्चात दीपक का अभी भी कोई पता नहीं चल पाया। जिग्नेश भी कुछ दिनों के पश्चात अचानक से मर गया। 

पुलिस पड़ताल में पता चला कि इस इलाके में रोजाना कोई ना कोई घटना होती रहती है जिसकी वजह आज तक कोई नहीं जान पाया है।

यहाँ पर आप Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है। 

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani |  Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां , Chudail Ki Kahani पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म