Top 5 भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

Chudail Ki Kahani | चुड़ैल की कहानी : चुड़ैल की कहानियां तो कई सुनी होगी। यहाँ हम आपके लिए Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, Bhoot Ki Kahani, भूत की कहानी, भूतिया कहानियां, Chudail Ki Kahani Chudail Ki Kahani लाते रहते है। आज भी हम आपके लिए चुड़ैल की कहानी (Chudail Ki Kahani) लाये है। 

तो बिना देरी के शुरू करते है चुड़ैल की कहानी (Chudail Ki Kahani)भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)
भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

भूतिया जंगल की कहानी

अंधेरी और तूफानी रात थी, जब सारा अपने घर जाने के लिए जंगल से जाने वाले शॉर्टकट रास्ते से जाने का फैसला किया। सारा को हमेशा कहा जाता था कि जंगल भूतिया हैं, लेकिन उसने कभी इस पर विश्वास नहीं किया था। जैसे ही सारा जंगल में गहराई तक चली गई, हवा गरजने लगी और पेड़ों में सरसराहट होने लगी। सारा ने महसूस किया कि उसके पुरे शरीर में ठंडक दौड़ रही है, लेकिन वह जारी रही।

अचानक उसे अपने पीछे एक अजीब सी आवाज सुनाई दी। वह मुड़ी, लेकिन वहां कुछ भी नहीं था। सारा ने इसे अनदेखा कर दिया और आगे चलती रही। लेकिन शोर जारी रहा। धीरे-धीरे शोर और जोर से होने लगा। सारा ने अपनी गति तेज कर दी, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे शोर सारा का पीछा कर रहा हो।

थोड़ी दूर जाने के बाद सारा के सामने एक विचित्र आकृति खड़ी थी। यह लंबा और पतला था, लंबी, हड्डीदार उंगलियों और एक चेहरे के साथ जो एक विचित्र भयावह मुस्कान के साथ खड़ा हुआ था।

सारा ने दौड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके पैर नहीं हिले। आकृति उसकी ओर चलने लगी, उसकी लंबी उँगलियाँ उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ रही थीं। सारा चिल्लाई, लेकिन जंगल के बीच में उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी।

अचानक बिजली का झटका पास के एक पेड़ से टकराया, जिससे इलाका रोशन हो गया। सारा ने अपने सामने आकृति देखी, लेकिन वह मानव नहीं थी। यह एक प्राणी था जो सबसे बुरे सपने से निकला था। उसकी आँखें लाल चमक रही थीं, और उसकी त्वचा काली और पपड़ीदार थी। सारा जानती थी कि वह मरने वाली है।

लेकिन फिर, अचानक से जीव हवा में गायब हो गया। सारा जंगल में अकेली रह गई, कांपती और घबराई हुई। वह दौड़ती हुयी वापस मुख्य सड़क पर आ गई। इसके बाद फिर कभी सारा की जंगल के माध्यम से शॉर्टकट लेने की हिम्मत नहीं हुई।

उस दिन के बाद से सारा जंगल में अपने अनुभव के आतंक को कभी नहीं भूली। सारा ने उसके साथ घटित हुयी भूतिया जंगल की कहानी जिस किसी  को भी सुनाई उन सभी ने सारा को भूतिया जंगल से दूर रहने की सलाह दी। और कहा की वह बहुत अब अपने अगले शिकार की प्रतीक्षा में है। 

भूतिया घर की कहानी

एक पुराना, जीर्ण-शीर्ण घर था जो कस्बे के बीचों बीच मौजूद था। इस भूतिया घर से आने वाली अजीबों गरीब आवाजों ने पुरे गावं के लोगों में दहशत बना रखी थी। भूतिया घर से आने वाली आवाजों के बारे में गावं के लोग बातें करते रहते थे लेकिन किसी की भी उस भूतिया घर के पास जाने की हिम्मत नहीं होती थी। आसपास के गावों कस्बों में भी भूतिया घर के किस्से प्रचलित थे। 

गर्मी के दिनों में गांव के कुछ लड़कों ने भूतिया घर की कहानी की सच्चाई जानने का फैसला किया। वे सभी बगीचे से  होते हुए घर के सामने वाले दरवाजें तक पहुंचते है। भूतिया घर का दरवाजा डरावनी हवाओं से घिरा हुआ था। 

सभी घर के अंदर जाते है तो दरवाजा खुलते ही वहां चमगादड़ों का झुण्ड निकलता है जो उन सभी को डरा देता है। इसके बाद वो आगे हॉल में जाते है जहां पूरी तरह से अँधेरा था। वहां उनको किसी के फुसफुसाने की आवाजें सुनाई देती है। थोड़ा आगे जाने के बाद उनको किसी के पैरों की आवाजें सुनाई देती है। 

तभी अचानक एक लड़के की चीखने की आवाजें आती है। सभी उसकी तरफ भागते है, तो देखते है की वह खून में लथपथ था। इसके बाद सभी को भूतिया घर में चीखने चिल्लाने की आवाजें गूंजने लगती है। सभी इधर उधर देखने लगते है। 

तभी एक काली परछाई आकर खून में लथपथ लड़के को उठा ले जाती है। जब सभी पीछे की तरफ देखते है तो उनको कोई नहीं दिखाई देता। डरकर सभी सामने की दरवाजें की तरफ भागते है लेकिन दरवाजा बाहर से बंद होता है। वे सभी उस भूतिया घर में फंस चुके होते है। 

सभी भागकर हॉल में वापस आते है तो ठोकर गिर जाते है। इसके बाद वे खुद को एक कमरे में पाते है जिसकी दीवारों पर भूतिया आकृतियाँ और अजीबों चिन्हों से गयी थी। कमरे में एक प्राचीन शिलालेख था जो इंसानी खाल से बंधा हुआ था। 

जैसे ही वे उसके पास गए कमरे में किसी के होने का आभास होता है। अचानक, कमरा एक चकाचौंध करने वाली रोशनी से भर गया, और उनके सामने एक भयानक आकृति दिखाई दी।

यह एक ऐसा प्राणी था जो उन्होंने कभी नहीं देखा था, जिसकी आंखें आग की तरह जलती थीं और एक आवाज थी जिसने घर की नींव को हिला दिया था। यह एक ऐसी भाषा में बोली जिसे वे समझ नहीं सकते थे, लेकिन वे इसके शब्दों के पीछे द्वेषपूर्ण मंशा को महसूस कर सकते थे।

जैसे ही जीव उनके पास पहुंचा, उसके पंजे मंद प्रकाश में चमक रहे थे। सभी उस बहुत के भय से जमे हुए थे। वे जानते थे कि वे मृत्यु से भी बदतर स्थिति का सामना करने वाले थे।

लेकिन जैसे ही जीव प्रहार करने वाला था, सूरज बाहर निकलने लगा। प्रकाश से पहले अंधेरा भाग गया, और जीव छाया में गायब हो गया।

सभी लड़के बाहर की तरफ लड़खड़ाते हुए भागे। उस रात उन्होंने जो कुछ देखा था, उसके बारे में उन्होंने कभी बात नहीं की, लेकिन वे जानते थे कि पुराना घर खाली नहीं था, और वे सच्ची बुराई से आमने-सामने आ गए थे। उनको भूतिया घर की कहानियों पर पूरा यकीन हो गया था। इसके बाद उन्होंने कभी उस भूतिया घर में दुबारा जाने की हिम्मत नहीं हुयी। 

यह भी पढ़ें 5 खौफनाक हॉरर स्टोरी

यह भी पढ़ें हाईवे की चुड़ैल की कहानी

हॉन्टेड हाईवे की कहानी

अंधेरी और तूफानी रात थी। अंजली ऑफिस से घर जा रही थी। घर के रास्ते में ग्रामीण इलाके की एक सुनसान सड़क भी आती थी। बारिश इतनी तेज हो रही थी कि उसे आगे का रास्ता भी मुश्किल से दिखाई दे रहा था। अचानक उनकी कार एक गड्ढे से टकरा गई और उसे कार के पिछले हिस्से से जोर की आवाज सुनाई दी।

अंजली अपनी कार की जांच करने के लिए सड़क के किनारे रुक गई। जैसे ही वह बाहर निकली, उसने छाया में दुबकी हुई एक काली आकृति देखी। वह कौन था या क्या था? देखने के लिए बहुत अंधेरा था। लेकिन अंजली को भय का आभास हो रहा था। वह जल्दी से कार में वापस आ गई और दरवाजे बंद कर लिए।

अंजली ने जैसे ही इंजन स्टार्ट किया, उसने देखा कि एक जोड़ी चमकदार आँखें अंधेरे में उसे घूर रही हैं। अंजली ने इंजन चालू करने की लगातार कोशिश करती रही, लेकिन कार नहीं चली। उसने फिर कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। गाड़ी फंसी हुई थी।

अचानक, कार के दरवाजे जोर से हिलने लगे, जैसे कोई या कुछ अंदर जाने की कोशिश कर रहा हो। अंजली ने चीखने की कोशिश की, लेकिन उसकी आवाज उसके गले में फंस गई। वह अपने कंधे को छूने वाला एक ठंडा, चिपचिपा हाथ महसूस कर सकती थी, और वह जानती थी कि वह अकेली नहीं थी।

वह धीरे-धीरे मुड़ी, और एक पीला, भयानक चेहरा उसे घूर रहा था। आँखें धँसी हुई थीं, और त्वचा लगभग पारभासी थी। यह एक ऐसा चेहरा था जिसे अंजली ने पहले भी देखा था, लेकिन उसे याद नहीं था कि कहाँ और कब।

नुकीले दांतों का एक सेट प्रकट करते हुए प्राणी का मुंह चौड़ा हो गया। यह अंजली की ओर लपका, और उसे अपनी गर्दन में तेज दर्द महसूस हुआ। उसने वापस लड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बहुत अंजली का सारा खून पी चूका था और अंजली मर चुकी थी।

अगली सुबह, पुलिस को अंजली की कार सड़क के किनारे लावारिस हालत में मिली। उन्होंने इलाके में तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। एकमात्र सुराग रहस्यमय पैरों के निशान का एक सेट था जो कार से दूर और अंधेरे में ले जा रहा था।

आज तक कोई नहीं जानता कि उस भयानक रात में अंजली के साथ क्या हुआ था। कुछ का कहना है कि उसे एलियंस द्वारा अगवा किया गया था, जबकि अन्य का मानना है कि उसे एक भूतिया प्रेत ने मार डाला था। लेकिन एक बात निश्चित है - उस रात जिस सड़क पर अंजली चली थी, उसे अब हॉन्टेड हाईवे के रूप में जाना जाता है, और स्थानीय लोग हर कीमत पर इससे बचते हैं, खासकर अंधेरी और तूफानी रातों में। हॉन्टेड हाईवे की कहानियाँ आसपास के इलाकों में फ़ैल चुकी थी। लोग अब हॉन्टेड हाईवे से जाने से भी डरने लगे थे। 

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

पुरानी हवेली की कहानी

यह एक अंधेरी और तूफानी रात थी, हवा गरजती थी और बारिश पहाड़ी पर पुरानी हवेली की खिड़कियों से टकराती थी। किशोरों के एक समूह ने डरावनी हवेली के अंदर रात बिताने के लिए एक-दूसरे को चुनौती दी, हर कोई अपनी बहादुरी साबित करने के लिए उत्सुक था।

हवेली में घुसते ही उन्हें हवा में ठंडी ठंडक महसूस हुई। वातावरण भारी था, और उनके नाकों में एक मटमैली गंध भर रही थी। उन्होंने कमरों की छानबीन की, और हर एक पिछले से ज्यादा भयानक लग रहा था। फर्नीचर मकड़ी के जाले से ढका हुआ था, और वॉलपेपर दीवारों से उखड़ रहे थे। उन्होंने ऊपर से अजीब आवाजें आती सुनीं, लेकिन उन्होंने इसे हवा के रूप में खारिज कर दिया।

जब वे लिविंग रूम में बैठे थे, तो उन्हें हॉल से एक हल्की फुसफुसाहट सुनाई दी। वे जांच करने के लिए उठे, लेकिन वहां कोई नहीं था। अचानक, रोशनी चली गई, और वे अंधेरे में डूब गए। उन्होंने लिविंग रूम में वापस जाने का रास्ता खोजने की कोशिश की, लेकिन हॉल बदला हुआ लग रहा था। दीवारें एक घिनौने पदार्थ से ढकी हुई थीं, और वे छाया से उन्हें देखकर कुछ महसूस कर सकते थे।

उन्हें किसी के कदमों की आहट सुनाई दी, लेकिन जब उन्होंने मुड़कर देखा तो वहां कोई नहीं था। अचानक, अंधेरे से एक ठंडा हाथ निकला और एक किशोर को पकड़ लिया। घसीटे जाने के कारण वे आतंक में चिल्ला उठे, फिर कभी दिखाई नहीं दिए।

शेष किशोर अब अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे। वे उनका पीछा करते हुए किसी चीज़ की आवाज़ सुन सकते थे, उसकी भारी साँसें हॉल से गूँज रही थीं। वे एक बड़े दर्पण वाले कमरे में ठोकर खा गए, और जैसे ही उन्होंने उसमें देखा, उन्होंने अपने पीछे एक काली आकृति देखी। वे मुड़े, लेकिन वहां कोई नहीं था। उन्होंने पीछे मुड़कर शीशा देखा, और आकृति अब उनके सामने खड़ी थी।

आकृति ने एक लंबा काला लबादा पहना हुआ था, और उसका चेहरा छाया से ढका हुआ था। यह अपने हड्डी वाले हाथ से आगे बढ़ा और दर्पण को छुआ, जिससे वह टूट गया। किशोर चिल्लाए क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि वे एकसाथ कमरे में फंस गए थे। उन्होंने खिड़की तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह बहुत मजबूत थी। वे फंस गए थे।

आकृति उनके पास पहुंची, और वे उसकी कर्कश सांस सुन सकते थे जैसे वह फुसफुसाए, "आपको यहां नहीं आना चाहिए था।" किशोरों को फिर कभी नहीं देखा गया और हवेली वीरान पड़ी रही। लेकिन कुछ का कहना है कि अंधेरी और तूफानी रातों में, आप किशोरों की चीखें और हॉल के माध्यम से गूँजती काली आकृति की हँसी सुन सकते हैं।

उन किशोरों को किसी ने नहीं देखा उस दिन के बाद पुरानी हवेली की कहानी और भी फैलने लगी। पुरानी हवेली की कहानी आसपास के क्षेत्रों में तेजी फ़ैलने लगी। 

यह भी पढ़ें कैसे एक औरत बनी चुड़ैल?

भूत की कहानी

यह एक अंधेरी और तूफानी रात थी, और एना काम के लंबे दिन के बाद घर जाने की कोशिश करते हुए, ग्रामीण इलाकों के पीछे की सड़कों से गाड़ी चला रही थी। बारिश चादरों में गिर रही थी, और हवा पेड़ों के माध्यम से गरज रही थी। जब वह गाड़ी चला रही थी, तो एना को अहसास हुआ कि कोई उसे देख रहा था।

अचानक, उसकी कार एक गड्ढे से टकरा गई, और उसे इंजन से एक अजीब सी आवाज सुनाई दी। वह सड़क के किनारे रुक गई और देखने के लिए कार से बाहर निकल गई। जैसे ही उसने हुड खोला, उसने पास की झाड़ियों में सरसराहट सुनी।

एना ने यह सोचकर इसे छोड़ने की कोशिश की कि यह सिर्फ एक जानवर है, लेकिन सरसराहट जारी रही, जोर से और अधिक लगातार बढ़ती गई। वह झाड़ियों का सामना करने के लिए मुड़ी, और उसके आतंक के लिए, चमकती आँखों की एक जोड़ी ने उसे वापस घूरते देखा।

जीव के झाड़ियों से बाहर निकलते ही वह दहशत में आ गई। यह लंबा था, लंबे, पतले अंगों और उस्तरा-नुकीले पंजे के साथ। इसकी त्वचा पीली और पपड़ीदार थी, और इसकी चमकती आँखों के अलावा इसमें कोई विशेषता नहीं थी।

जीव उसकी ओर बढ़ने लगा, उसके पंजे जमीन से टकरा रहे थे। एना ने वापस अपनी कार की ओर भागने की कोशिश की, लेकिन उसके पैर नहीं हिले। वह डर के मारे लकवाग्रस्त हो गई थी।

जीव और करीब आता गया, उसकी सांस जोर से और चीर-फाड़ करने लगी। जैसे ही एना ने सोचा कि यह उस पर हमला करने जा रहा है, वह अपनी पटरियों पर रुक गई और एक हड्डी-द्रुतशीतन चीख निकली। एना ने अपने कानों को ढँक लिया, लेकिन आवाज इतनी तेज थी कि ऐसा लगा जैसे यह उसके सिर के अंदर हो।

जब जीव ने चीखना बंद किया, तो वह पतली हवा में गायब हो गया। एना अंधेरे में अकेली रह गई थी, साथ में केवल बारिश और हवा थी।

वह अपनी कार में वापस आ गई और जितनी तेजी से वह जा सकती थी उतनी तेजी से चली गई, जब तक कि वह सुरक्षित घर नहीं पहुंच गई। लेकिन फिर भी, वह इस बात को कभी भूल नहीं पाई कि कुछ अभी भी उसे देख रहा था, सही समय पर हमला करने की प्रतीक्षा कर रहा था।

एना इस भूतिया हादसे को कभी नहीं भूली और अब उसे भूतिया कहानियों पर विश्वाश होने लगा था। 

यहाँ पर आप Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है। 

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘चुड़ैल की कहानी | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Twitter Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म