OYO होटल की भूतिया कहानी | Real Horror Story In Hindi

Real Horror Story In Hindi | भूतिया कहानियां : आपने कई भूतिया कहानियां तो कई सुनी होगी। यहाँ हम आपके लिए Horror Story In Hindi, Real Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, Bhoot Ki Kahani, भूत की कहानी, Chudail Ki Kahani Chudail Ki Kahani लाते रहते है। आज भी हम आपके लिए OYO होटल की भूतिया कहानी (Real Horror Story In Hindi) लाये है। 

Real Horror Story In Hindi | बेस्ट 5 रियल हॉरर स्टोरी हिंदी में 2023 | Horror Story In Hindi | Heart Touching Ghost Story | Real Ghost Stories in Hindi

हमने आपके लिए हिंदी में भूतों की कहानियां Real Horror Story In Hindi एकत्रित  की हैं। भूतों की इन कहानियों को हिंदी में पढ़ने के बाद आपको भी भूतों से डर लगने लग सकता है।

यह Real Horror Story In Hindi आसान भाषा में लिखी गयी है ताकि आपको पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। सरल भाषा का अर्थ है सरल शब्दों का प्रयोग किया गया है। तो आपको पढ़ने और समझने में आसानी होगी।

तो बिना देरी के शुरू करते है OYO होटल की भूतिया कहानी (Real Horror Story In Hindi)भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

OYO होटल की भूतिया कहानी | Real Horror Story In Hindi
OYO होटल की भूतिया कहानी | Real Horror Story In Hindi

भूतिया होटल रूम की कहानी - यह करिश्मा और संजय की कहानी है जो बहुत अच्छे दोस्त थे। करिश्मा और संजय कई दिनों से एक-दूसरे से मिलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अलग-अलग शहरों में काम करने की वजह से दोनों ने कई दिनों की कोशिशों के बाद दिल्ली में मिलने का प्लान बनाया।

करिश्मा ने घूमने की सभी जगहों की लिस्ट बना ली थी, उन्होंने अपने तरीके से सब कुछ प्लान कर लिया था, ताकि दोनों को किसी अनजान शहर में जाने के बाद कोई परेशानी न हो। रहने के लिए करिश्मा ने एक होटल में कमरा बुक किया और 18 मार्च की रात दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर मिले।

करिश्मा - हेलो संजय, तुम्हें पता है कि मैंने तुम्हें कितना मिस किया।

संजय - मैंने भी आपको बहुत मिस किया।

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

दोनों एयरपोर्ट से सीधे होटल की ओर निकले, करीब 1 घंटे बाद दोनों अपने होटल पहुंचे। होटल बाहर से बहुत खूबसूरत लग रहा था, इतना खूबसूरत होटल देखकर संजय बहुत खुश हुए।

संजय - सच में आपकी प्लानिंग और चॉइस हमेशा टॉप पर होती है।

करिशम- हां मेरी तरह।

यह भी पढ़ें मौत का कुआ और भूत की कहानी

यह भी पढ़ें मौत का रास्ता

दोनों ने होटल में चेक इन किया, अपने कमरे में पहुंचते ही दोनों फ्रेश हुए और आपस में बातें करने लगे। दोनों का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था और साल में एक बार मिलना होता था और साल भर बाद भी दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे। बीच-बीच में जो भी एक-दूसरे के साथ होता था, दोनों एक-दूसरे से शेयर करने लगते थे। बात करते-करते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और एक-दूसरे को गले लगाने लगे।

संजय - हम साथ क्यों नहीं रह सकते।

करिशम - देख संजय, मेरी तो यही कोशिश रहती है कि हम दोनों हमेशा साथ रहें।

 भूतिया कहानियां  :-

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

करिशम और संजय आपस में बात कर ही रहे थे कि कमरे के बाथरूम से आवाज आने लगी। पहले तो उन्हें लगा कि गीजर में कोई दिक्कत होगी, लेकिन ध्यान से सुनने के बाद करिश्मा को अहसास हुआ कि यह दीवार पर किसी की कील ठोकने की आवाज है। ये बात समझते ही करिश्मा डर गईं और उन्होंने ये बात संजय को बताई, जिसके बाद संजय बाथरूम की तरफ बढ़ने लगे।

संजय- वो तो बाथरूम में बिल्ली थी।

करिशम - मैंने तुम्हें मौत से डरा दिया।

चैन की सांस लेते हुए दोनों एक ही बेड पर लेट गए और आपस में बातें करने लगे कि तभी उन्हें अहसास हुआ कि उनके बेड के नीचे कोई गहरी सांसें ले रहा है, अब दोनों को इस बात का एहसास हुआ जिसके बाद करिश्मा ने एक गहरी सांस ली बिस्तर के नीचे। उसने जो देखा उससे करिशम की सांसें थम गईं और वह जोर-जोर से चीख पड़ी।

संजय को कुछ समझ नहीं आया और उसने भी पलंग के नीचे देखा तो उसे कुछ नजर नहीं आया। करिश्मा को अब उस कमरे में कुछ अजीब सा लगा। लेकिन करिश्मा यहीं नहीं रुकना चाहती थीं। तभी सामने रखा शीशा अपने आप हिलने लगा, ये डरावना मंजर देखकर दोनों की सांसें फूलने लगीं, अब साफ हो रहा था, सच में इस कमरे में कोई तीसरा भी है, लेकिन कौन।

अचानक से कांच के टुकड़े-टुकड़े हो गए, लेकिन अब दोनों ने जो देखा वह बेहद विचलित कर देने वाला दृश्य था। उस कमरे में पहले से ही एक कैमरा लगा हुआ था यानी अब तक जो कुछ भी उनके बीच हुआ वो उस कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। हुआ यूँ था दोनों काफी घबराए हुए थे और फिर दोनों जल्दी जल्दी अपने कपड़े पहन कर जाने की तैयारी करने लगे।

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

यह भी पढ़ें लाश चुराने वाली चुड़ैल की कहानी

यह भी पढ़ें खौफनाक भूतिया कहानियां

इसी बीच पास की अलमारी से किसी के गुर्राने की आवाज आने लगी, दोनों बहुत डर गए, अब दोनों वहां से भागना चाहते थे, लेकिन कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था, काफी कोशिशों के बाद भी दरवाजा नहीं खुल रहा था। खुला नहीं। खोली तो अलमारी अपने आप जमीन पर गिर गई, करिशम का डर सही था कि यहां कोई तीसरा शख्स है, सामने ऐसी खतरनाक आकृति देखकर दोनों डर से कांपने लगे, तभी आकृति ने तेजी से संजय का गला पकड़ लिया हवा का।

संजय जोर-जोर से चिल्लाने लगा, उसका दम घुट रहा था। करिश्मा भी संजय को बचाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन वो कामयाब नहीं हो पा रही थीं। फिर संजय ने पूछा कि तुम मुझसे क्या चाहते हो, संजय के पूछते ही उस भूतनी आकृति ने हवा में कुछ लिखा "सच बोलो" इसे पढ़कर किसी को कुछ समझ नहीं आया, उसके बाद उस भूतनी आकृति ने फिर कुछ लिखा "कैमरा"।

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

संजय- मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा.. मुझे छोड़ दो।

संजय का दम घुटने वाला था, जिस पर उन्होंने कहा, "मैंने यह कैमरा लगाया है, मैं करिश्मा को ब्लैकमेल करना चाहता था, ताकि वह मेरे साथ आए।" संजय के इतना कहते ही करिश्मा के पैरों से जमीन खिसक गई।

संजय के घर आता था कैमरा छुपाया था ताकि करिश्मा को ब्लैकमेल कर सके साथ रहने के लिए इस जघन्य कृत्य के बाद करिश्मा टूट गई, उसी भूतनी आकृति ने संजय को हवा में उठा लिया और उसे उछालने लगी। संजय ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया।

लेकिन यह भूतिया आकृति कौन थी? अब यह स्पष्ट हो गया था कि भूतिया आकृति ने करिश्मा की जान नरक से बचाई और संजय को उसके कार्यों के लिए दंडित किया।

भूत की आकृति - करिशम, रो मत मैं तुझे बचाने आया था, इस धोखेबाज ने मुझे वैसे ही बर्बाद कर दिया था, मैं कमजोर था और डर के मारे मैंने आत्महत्या कर ली थी, लेकिन आज मेरा बदला पूरा हो गया है, अब यह ऐसा किसी के साथ नहीं हो पाएगा

ध्यान दें : यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

यहाँ पर आप Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है।

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘भूतिया सेक्रेटरी की कहानी | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Twitter Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म