नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi : आपने कई चुड़ैल की भूतिया कहानियां तो कई सुनी होगी। यहाँ हम आपके लिए Horror Story In Hindi, Real Horror Story In Hindi,  Chudail Ki Kahani, चुड़ैल की कहानी, Bhoot Ki Kahani, भूत की कहानी, भूतिया कहानियां, Chudail Ki Kahani Chudail Ki Kahani लाते रहते है। आज भी हम आपके लिए नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi लाये है। 

Horror Story In Hindi | नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Heart Touching Ghost Story | Real Ghost Stories in Hindi

हमने आपके लिए हिंदी में असली भूतों की कहानियां Real Ghost Stories in Hindi एकत्रित  की हैं। भूतों की इन कहानियों को हिंदी में पढ़ने के बाद आपको भी भूतों से डर लगने लग सकता है।

यह Ghost Stories in Hindi आसान भाषा में लिखी गयी है ताकि आपको पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। सरल भाषा का अर्थ है सरल शब्दों का प्रयोग किया गया है। तो आपको पढ़ने और समझने में आसानी होगी।

तो बिना देरी के शुरू करते है मृत भाई की भूतिया कहानी (Horror Story In Hindi)भूतिया कहानियां (Bhutiya Kahani)

नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

नशा करने वाले भूत की कहानी | Horror Story In Hindi

Bhutiya Horror Story In Hindi - कुबेर नगर एक बहुत ही खूबसूरत गाँव था, लेकिन यहाँ की हर रात खौफ से भरी होती थी, इस गाँव के गलियारों में एक नशेड़ी भूत घूमता था। व्यसनी भूत उस व्यक्ति का तब तक पीछा करता है जब तक वह अपने घर नहीं पहुंच जाता।

पूरे गांव में नशे के भूत का आतंक था, नशे के भूत से सभी डरते थे, इसलिए रात होते ही सभी अपने-अपने घरों में दुबक गए। योगी पहली बार अपनी नानी के घर कुबेर नगर आए थे।

योगी – मेरी प्यारी दादी, मस्त गाँव है, दादी, यहाँ कितनी चहल-पहल रहती है, मुझे यह गाँव बहुत अच्छा लगा, दादी।

दादी - अच्छा इस गांव में जब तक उजाला है तब तक सब ठीक है, अंधेरा होते ही ये गांव वीरान हो जाता है। योगी- क्यों?

दादी - बेटा, तुम यहाँ नए हो, जल्दी ही सब समझ आ जाएगा।

योगी - पर क्या दादी।

दादी मां - इस गांव में रात में एक भूत घूमता है, एक नशेड़ी भूत।

योगी- क्या दादी, कुछ भी।

दादी मां - अगर तुम्हें मेरी बात पर विश्वास नहीं है तो आज रात अपनी आंखों से देख लो और किसी भी हालत में बाहर मत जाना, ठीक है।

योगी - ठीक है दादी, आज तुम मुझे भूत दिखाती रहो।

यह भी पढ़ें मौत का भूतिया कुआँ

यह भी पढ़ें मौत का रास्ता

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

यह भी पढ़ें लाश चुराने वाली चुड़ैल की कहानी

यह भी पढ़ें खौफनाक भूतिया कहानियां

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

दादी और योगी ने साथ में खाना खाया और दोनों अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। आधी रात को योगी एक आहट से उठा (सब सो गए, मैं आ गया, सब सो गए, मैं आ गया) योगी उठा और खिड़की से झाँका, पहले तो उसे कुछ दिखाई नहीं दिया, फिर उसका ध्यान धीरे-धीरे उस ओर गया परछाई। धीरे-धीरे वह छाया योगी को स्पष्ट दिखाई देने लगी।

योगी ये देखकर दंग रह गए कि परछाई एक ऐसे शख्स की थी जिसके हाथ में बोतल थी। उस परछाई को देखकर गली के कुत्ते भी भाग खड़े हुए। योगी को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह वास्तव में किसी भूत को देख रहा है। उसने खिड़की बंद कर दी और कम्बल में छुप कर सो गया। अगले दिन उसने दादी को बताया।

योगी - दादी, कल रात मैंने उसे खिड़की से देखा था।

दादी - मैंने तुमसे कहा था, अब बस इतना याद रखना कि रात को घर से बाहर मत निकलना।

योगी - पर दादी माँ कौन है ये नशे का भूत, क्या है इसकी कहानी?

दादी - मुझे वो सब नहीं पता, तुम जाकर शिव काका से पूछ लो।

योगी कथा पूछने शिव काका के घर गए।

शिव काका - अरे योगी बेटा तुम कब आए।

योगी - काका कल ही आए थे।

शिव काका - वैसे भी तेरी दादी माँ तुझे याद कर रही थी।

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

योगी - काका, मैंने कल रात उस नशेड़ी भूत को देखा था, मुझे विश्वास नहीं होता था कि भूत होते हैं, लेकिन अब मैं जानना चाहता हूँ कि वह कौन है और भूत क्यों है, क्या आप मुझे कुछ बता सकते हैं?

शिव काका - जी हां, जिस भूत को आप नशेड़ी भूत के नाम से जानते हैं उसका असली नाम गिरधर था। गिरधर 30 साल पहले इसी गांव में रहते थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी कोमल और बेटी पायल हैं। गिरधर अपनी बेटी से इतना प्यार करता था कि उसने पायल की शादी तय कर दी, और वह धूमधाम से शादी करना चाहता था इसलिए कमाने के लिए शहर चला गया। वह पैदल चलकर पैसा बटोर रहा था।

एक रात की बात है गिरधर शहर में थे और उनका परिवार यहाँ गाँव में। रात के अंधेरे में कुछ लुटेरे गिरधर के घर में घुस गए और गिरधर के घर पर धावा बोल दिया। घर में मां-बेटी अकेली थीं। उसकी पत्नी और बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी, हमें बचा लो। मां-बेटी दोनों गांव में मदद के लिए पुकार रही थीं लेकिन किसी ने मदद नहीं की। उन चोरों ने घर का सारा सामान लूट लिया और अंत में दोनों मां-बेटी को मार डाला।

 भूतिया कहानियां  :-

गिरधर ने जब अपनी पत्नी और बेटी के शव देखे तो सदमे में आ गया, उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई। जिस बेटी की शादी के लिए वह इतनी मेहनत कर रहा था वह अब इस दुनिया में नहीं रही, वह पूरी तरह से टूट चुका था और गिरधर नशा करने लगा था। वह दिन-रात नशे में धुत रहता, कभी इधर गिरता, कभी उधर।

रात में वह गांव की हर गली में घूमता था और चिल्लाता था (मैं आ रहा हूं, मैं आ रहा हूं) ऐसी रात में उसकी मौत हो गई और तब से उसका भूत हर रात गांव में घूमता रहता है।

योगी - यह गिरधर किसी का अहित नहीं करता।

शिव काका - मैंने आज तक ऐसा कुछ नहीं सुना, लेकिन हाँ, अक्सर लोग गिरधर के भूत को देखकर डर जाते हैं और बेहोश हो जाते हैं, गिरधर कुछ लोगों का पीछा भी करता है, लेकिन जैसे ही वह उनके घर में प्रवेश करता है, वह चुपचाप वहाँ से चला जाता है।

योगी - ऐसा क्यों ?

शिव काका- ये बात तो वही जानता होगा, जितना मुझे पता था, मैंने उससे कह दिया।

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

योगी को पूरी कहानी समझ में नहीं आई लेकिन फिर भी वह नानी के घर लौट आया और सोचने लगा "गिरधर रोज रात को गाँव में क्यों घूमता है अगर उसका उद्देश्य लोगों को नुकसान पहुँचाना नहीं है तो उसका उद्देश्य क्या है" योगी उस रात सोए नहीं और जल्द ही गिरधर की आवाज सुनते ही वह घर से बाहर निकला और उसे बुलाने लगा।

योगी – गिरधर.. गिरधर..

उसका नाम सुनते ही मदहोश भूत रुक गया।

भूत - तुम कौन हो ?

योगी - मैं जानना चाहता हूं कि तुम रात भर गांव में क्यों घूमते हो।

यह भी पढ़ें पिशाचों का भूतिया घर

यह भी पढ़ें OYO होटल की भूतिया कहानी

यह भी पढ़ें मृत भाई की भूतिया कहानी

इसे भी पढ़ें :- अकबर बीरबल की कहानी छोटी सी 

भूत - आप पहले व्यक्ति हैं जिसने मुझसे यह प्रश्न किया है, आप मेरा नाम और मेरी कहानी जानते होंगे। मेरे मरने के बाद मैं रात में गांव की रखवाली करता हूं ताकि कोई दूसरा लुटेरा इस गांव में न घुस सके और जो मेरे परिवार के साथ हुआ वह किसी और के साथ न हो सके।

गिरधर की बात सुनकर योगी चौंक गए, उन्होंने नहीं सोचा था कि एक शराबी भूत की इतनी नेक नीयत होगी और फिर शराबी भूत अपने गांव (मैं आ गया, मैं आ गया) के दौरे पर निकल गया।

ध्यान दें : यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

यहाँ पर आप Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है।

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘नशा करने वाले भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Twitter Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म