10 बच्चों वाली चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani | Real Horror Story In Hindi

10 बच्चों वाली चुड़ैल की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Horror Story In Hindi : अक्सर हम भूतिया कहानिया पढ़ते है, जिनमे से कई भूतिया कहानियां चुड़ैल की कहानी, भूत की कहानी, Bhoot Ki KahaniReal Horror Story In Hindi होती है। आगे आप  Rahasyo Ki Duniya पर पिशाचों के भूतिया घर की कहानी | Bhutiya Kahani पढ़ने वाले है। 

यहां पर अन्य कई भूतिया कहानियां भी दी गयी है जो आपको रोचक और रोमांचित करेंगी। इन भूतिया कहानियों (Real Ghost Stories in Hindi) को पढ़ने पर आपको डर लग सकता है। इसलिए हम आपको कहना चाहेंगे की इन भूतिया कहानियों को दिन के समय में ही पढ़े।

यह Ghost Stories in Hindi आसान भाषा में लिखी गयी है ताकि आपको पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। सरल भाषा का अर्थ है सरल शब्दों का प्रयोग किया गया है। तो आपको पढ़ने और समझने में आसानी होगी।

तो बिना देरी के शुरू करते है दीपावली की भूतिया कहानी | Real Horror Story In Hindi

10 बच्चों वाली चुड़ैल की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Horror Story In Hindi

10 बच्चों वाली चुड़ैल की कहानी | Chudail Ki Kahani | Real Horror Story In Hindi
10 बच्चों वाली चुड़ैल की कहानी | Real Horror Story In Hindi

छोटे से शहर में का संजू अपनी पति रमा और दादी के साथ रहता था। संजू और रमा की शादी को काफी साल हो गए थे लेकिन अभी तक उनको कोई बच्चा नहीं हुआ था, क्योकि दादी हमेशा रमा को इसी बात के लिए कोष्टी रहती थी।

एक दिन दादी जब किसी काम से बाहर जाती है तो वहां उनको पड़ोस में रहने वाली एक औरत मिल जाती है वो औरत उनसे बोलती है अरे बहन कैसी हो? वैसे वह भी मिली थी। वो पड़ोस वाली उसके भी कोई संतान नहीं थी, फिर मैंने उसे एक बाबा का पता बताया। आज देखो उसका 9 महीने का बेटा है। 

तब दादी उससे कहती हैं क्या तुम सच बोल रही हो?  वह औरत कहती है हां! और क्या अगर तुम्हें वहां का पता चाहिए तो मैं तुम्हें दे सकती हूं। 

दादी उनसे कहती है हां..... हां.... क्यों नहीं। तुम्हारा बड़ा भला होगा, मैं बस मरने से पहले अपने पर पोते का चेहरा देखना चाहती हूं। 

संजू की दादी मां वहां से चली जाती है फिर जब रात को संजू ऑफिस से घर आता है तो वह संजू को पूरी बात बताती हैं। 

संजू कहता हैं अरे दादी आप भी क्या इन सब लोगों की बातों पर ध्यान देकर अपना समय खराब करती हो! 

दादी संजू से कहती हैं मैं ऐसे हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठने वाली नही हुं। अब तू कल ही राजस्थान के लिए निकलेगा और वहां एक बाबा है उनसे जाकर मिलेगा। 

दादी की जिद की वजह से अगले ही दिन राजु और रमा राजस्थान के लिए निकल पड़ते हैं। 

रास्ते में काफी बारिश होने लगती है बारिश की वजह से कुछ भी ठीक से नहीं दिख रहा था और गाड़ी सीधा ट्रक से जा टकराटी हैं। संजू टक्कर के कारण बेहोश हो जाता है। तभी वहां एक चुड़ैल आती है, वह रमा के ऊपर जादू करके उसे झाड़ियों में फेंक देती है और खुद रमा का रूप ले लेती है और सोच नहीं लगती है। अब इसका पति मेरा है और अब मैं अपने मकसद को पूरा करके रहूंगी। 

उसके बाद वह संजू की सारी चोट ठीक कर देती है और उसे उठाने लगती है। उठो संजू..उठो संजू ..तुम ठीक तो हो ना

राजु कहता है - हां मैं ठीक हूं, पर हम अभी मरते-मरते बचे हैं। चलो घर चलते हैं। 

संजू और रमा घर वापस आ जाते हैं दादी जब उनसे पूछती है कि वह बाबा से मिलाए तो वह झूठ बोल देते हैं। उस दिन से रमा बहुत ही अलग बर्ताव करने लगी जो सबको अजीब लग रहा था। वह एक पल के लिए भी संजू को अकेला नहीं छोड़ती थी। 

संजू उससे कहते हैं तुम को क्या हो गया है? रमा तुम पहले तो ऐसी नहीं थी? 

रमा कहती है - मुझे कुछ नहीं हुआ। 

कुछ दिन ऐसे ही गुजर जाते हैं फिर एक दिन हम रमा को बहुत उल्टी होने लगती है, जब दादी डॉक्टर को बुलाती है तो पता चलता है कि रमा मां बनने वाली है।

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

दादी और संजू की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं होता। चुड़ैल रमा सोचने लगती है, अब मेरा मकसद पूरा हो जाएगा। संजू और दादी अम्मा का अच्छे से ध्यान रखते हैं। एक रात जब सब सो रहे होते तो, चुड़ैल अपने असली रूप में छत पर शैतानी पूजा कर रही होती है। 

यह भी पढ़ें नवरात्री की चुड़ैल की कहानी

यह भी पढ़ें दीपावली की भूतिया कहानी

यह भी पढ़ें भूतिया रास्ता

यह भी पढ़ें OYO होटल की भूतिया कहानी

यह भी पढ़ें मृत भाई की भूतिया कहानी

यह भी पढ़ें मौत का रास्ता

आखिरकार मुझे इतने सालों बाद मौका मिला है, तभी उसे आवाज आती है, पर अभी तू इतनी खुश मत हो तेरे शरीर में एक नहीं पूरे 10 बच्चे हैं। जिनको इस दुनिया में लाने के लिए तुझे हर महीने की अमावस की रात को अपने पति का खून लाकर मुझे चढ़ाना होगा और तभी मैं तेरी एक-एक बच्चे में जान डालता जाऊंगा। जिस दिन तेरे 1से10 बच्चे इस दुनिया में आ जाएंगे तो तुम दुनिया में सबसे ताकतवर चुड़ैल बन जाओगी। 

चुड़ैल कहती है - मैं बस यही चाहती हूं, शैतान मैं हर महीने अपने पति का खून लाऊंगी और अपने 10 शैतानी बच्चों का जन्म देकर इस दुनिया पर राज करूंगी।  

चुड़ैल मां का रूप लेकर नीचे अपने कमरे में सो जाती है उसके बाद वह हर महीने अमावस की रात को कैसे भी करके अपने पति को जख्मी करके उसका खून शैतान को पिलाने लगती है। ऐसे ही देखते देखते चुड़ैल को काफी महीने पूरे हो जाते हैं। उस चुड़ैल का पेट 10 बच्चों की वजह से बहुत मोटा दिखने लगता है। 

दादी उससे कहती है - अरे रमा तेरा इतना मोटा पेट, तुझे डॉक्टर को दिखाना चाहिए। चलो डॉक्टर के पास चलते हैं। 

चुड़ेल रमा कहती है - मुझे नहीं जाना हॉस्पिटल, मैं बिल्कुल ठीक हूं और मेरे बच्चे भी बिल्कुल ठीक है। मुझे अकेला छोड़ दो। 

दादी उससे कहती है - यह तेरी आवाज को क्या हो गया और यह तुम कितने बच्चों की बात कर रही हो? आखिर तुम्हें हुआ क्या है? 

चुडैल कहती है - मुझे कुछ नहीं हुआ बुढ़िया, तू जा यहां से। 

दादी कहती है - हे भगवान यह कैसी बात कर रही है, इसे क्या हो गया? 

दादी बहुत डर जाती है और घर से बाहर निकल जाती है और तभी चुड़ैल को गुस्सा आ जाता है और वह अपने असली रूप में आ जाती है, वह दादी की गर्दन पकड़ लेती है और सीढ़ियों से नीचे फेंक देती है। दादी लुढ़कते हुए नीचे जा गिरती है और उनकी वही मौत हो जाती हैं। 

उसके बाद चुड़ैल वापस रमा का रूप मैं आकर नाटक करने लगती है। वह संजू को फोन लगाकर संजू को घर बुला लेती है, संजू घर आ जाएं। 

वह दादी को देख कर रोने लगता है, बेचारी मेरी दादी हमारे बच्चे की शक्ल देखें भी नहीं चली गई। इतना कहकर संजू रोने लगता है। 

रमा का पेट दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा था, रमा चुड़ैल अपने पेट को हमेशा सब से छुपा की कोशिश करने करती है और इसी चक्कर में वह घर से बाहर नहीं निकलती। एक रात रमा की तबीयत बिगड़ने लगती है बाहर बहुत तेज बारिश हो रही थी, संजू जल्दी से पड़ोस की औरत को बुला कर लाता है। 

वह कहती हैं - अरे तू चिंता मत कर। 

 भूतिया कहानियां  :-

बूढ़ी औरत अंदर कमरे में जाती है तो रमा कारपेट देख कर ही डर जाती हैं उसने कभी किसी का इतना बड़ा पेट नहीं देखा था। रमा चुड़ैल एक नहीं बल्कि पूरे पूरे 10 बच्चों को जन्म देती है। 

बूढ़ी औरत 10 बच्चों को देखकर घबरा जाती है। मुझे समझ नहीं आ रहा है क्या हो रहा है? 10 बच्चों को जन्म देने के बाद भी रमा बड़ी ही स्वस्थ और पहले जैसी ठीक दिख रही होती है, जैसे कुछ हुआ ही न हो। उसके बाद बूढ़ी औरत सब बच्चों को न लाकर उनको कपड़े पहना कर लेटा देती है। 

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

उसके बाद वह संजू को जाकर बताती हैं कि वह 10 बच्चों का बाप बन गया है। 

संजू हेरियत से कहता है - 10 बच्चे? 

वह बूढ़ी औरत संजू से कहती है - मुझे तो कुछ ठीक नहीं लग रहा? संजू भी हामी भरते हुए कहता है - हां। मुझे भी कुछ ठीक नहीं लग रहा कुछ तो गड़बड़ लग रही है। 

सभी बच्चों को रोने की आवाज आती है संजू और दादी रमा के कमरे में जाते हैं तो देखते हैं रमा नहीं बल्कि चुड़ैल बच्चों को खून पिला रही होती है। वह कहती है - आखिर मैंने अपने 10 बच्चों को जन्म दे ही दिया। यह मेरे 10 बच्चे मेरी सबसे बड़ी ताकत बनेंगे। 

संजू ने उस औरत से कहा - यह चुड़ैल है? तो मेरी रमा कहां है? हे भगवान यह मेरे साथ क्या हो रहा है, मैं एक चुड़ैल के साथ रह रहा था और यह इतने सारे बच्चे इस चुड़ैल के हैं, मैं क्या करूं? 

अब वह औरत संजू से कहती है - मुझे शुरू से ही कुछ ठीक नहीं लग रहा था, मैंने तो तुम्हें राजस्थान बाबा के पास तुम्हारे भले के लिए भेजा था और यह क्या मुसीबत आ गई? 

संजू उन्हें उनसे कहता है - दरअसल हम उनके पास पहुंचे ही नहीं थे, रास्ते में हमारा एक्सीडेंट हो गया था और हम वहीं से वापस आ गए। 

बूढी औरत कहती हैं - हे भगवान मुझे लगता है कि तुम्हारी दादी मुझे बोलती थी कि जब रमा राजस्थान से आई है तभी से बदली बदली सी लग रही है। हमें वहां के लिए अभी के अभी निकलना होगा। 

संजू कहता है - हां आप ठीक बोल रही हो संजू रमा चुड़ैल के पास जाता है और और कोई काम का बहाना बनाकर ऐसे ही चला जाता है। 

जल्दी कर राजस्थान बाबा के पास पहुंचता है तो वहां उनको रमा मिलती है। रमा यहां, तब वह बाबा उनसे कहता है यह लड़की नो महीनों से मेरे पास है इसके ऊपर किसी चुड़ैल ने जादू किया है। जिसकी वजह से इसे कुछ याद नहीं है, अब जब तक वह चुड़ैल नहीं मिल जाती तब तक इस लड़की की याददाश्त नहीं आएगी। 

संजू कहता है - यही 9 महीने से रह रही है, संजू शुरू से सारी बात बता को बताते हैं। बाबा उसी वक्त संजू के घर जाते हैं पूरे घर को गोली मार देते हैं और चुड़ैल को अपने कब्ज़े करते हैं। 

चुड़ैल कहती है - मैं कहीं नहीं जाऊंगी, कोई मुझे नहीं पकड़ सकता। 

आप यह Real Horror Story In Hindi, Rahasyo Ki Duniya पर पढ़ रहे है।

तब बाबा कहते हैं - तुम मुझसे बचा नहीं पाएगी समझी इसलिए खुद को मेरे हवाले कर दे। चुड़ैल कैसे भी उसका बाबा के कब्जे में नहीं आती फिर संजू पीछे के रास्ते से जाकर चुपके से चुड़ैल को बाहर ले आता है। 

यह भी पढ़ें नशा करने वाले भूत की कहानी

यह भी पढ़ें बरगद के पेड़ वाली चुड़ैल

यह भी पढ़ें लाश चुराने वाली चुड़ैल की कहानी

यह भी पढ़ें खौफनाक भूतिया कहानियां

चुड़ैल बच्चों को देखकर बोलती है - मेरे बच्चे वापस कर दो वरना अच्छा नहीं होगा। बाबा उसे कहते हैं तुम एक चुड़ैल हो और तुम अपना खून पिलाकर इन बच्चों को शैतान बना रही हो, मैं इन बच्चों के साथ कुछ भी ऐसा नहीं होने दूंगा और तुम्हें यहां से जाना होगा। 

वह चुड़ैल कहती है - नहीं... नहीं... नहीं... मैं कहीं नहीं जाऊंगी। बाबा अपने झोले से छोटी सी बोतल निकालते हैं और मंत्र पढ़ने लगते हैं, चुड़ैल बहुत चिल्लाती है पर बाबा की शक्ति उस वक्त उस चुड़ैल की शक्तियों से ज्यादा होती है, क्योंकि चुड़ैल के 10 बच्चे उस बाबा के पास होते। 

बाबा उस चुडेल को बोतल में बंद कर लेते हैं, चुड़ैल के बंद होते ही रमा के ऊपर से चुड़ैल का जादू खत्म हो जाता है और उसे सब याद आ जाता है। 

बाबा उनसे कहते हैं - अब तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। इस चुड़ैल को मैं अपने साथ ले जा रहा हूं तुम दोनों अब इन 10 बच्चों के साथ खुश रहना और हां इन बच्चों इन चुड़ैल ने जन्म दिया है पर यह भी इंसान है क्योंकि इनके शैतान बनने से पहले मैंने चुड़ैल को कैद कर लिया है। बाबा और चुड़ैल को अपने साथ ले जाते हैं। संजू और रमा उन 10 बच्चों के साथ खूब प्यार से रहते हैं पर उनके ऊपर उस चुड़ैल का कोई परछवा नहीं आता।

ध्यान दें : यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

यहाँ पर आप Horror Story In Hindi, Chudail Ki Kahaniचुड़ैल की कहानीReal Horror Story In Hindiडायन की आवाज,डायन की कहानीChudail Ki Kahani, हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियांअसली की भूतिया कहानियांश्रापित भूतिया गांवगांव की कहानीBhooto ki kahani , Chudail Ki Kahani पढ़ सकते है।

Friends, हमें उम्मीद है आपको यह हिंदी कहानियां पसंद आई होगी। ‘पिशाचों का भूतिया घर | Real Horror Story In Hindi‘ कहानी को  Facebook Whatsapp InstaGram TeleGram पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। कृपया comments के माध्यम से बताएं कि आपको Chudail Ki Kahani कहानी कैसी लगी।

नई भूतिया कहानियां पढ़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Rahasyo ki Duniya को Like और Follow करें 

 भूतिया कहानियां  :-

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म